शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी पर कसा ईडी का शिकंजा

EDs grip on Shiv Sena MP Sanjay Rauts wife
शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी पर कसा ईडी का शिकंजा
महाराष्ट्र शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी पर कसा ईडी का शिकंजा
हाईलाइट
  • पात्रा चॉल जमीन घोटाला

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  प्रवर्तन निदेशालय  ने शिवसेना सांसद संजय राउत  की पत्नी वर्षा राउत पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ईडी ने शिवसेना सांसद संजय राउत और उनकी पत्नी वर्षा राउत से आमने सामने पूछताछ करने की योजना बनाई है। 

महाराष्ट्र के शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंची। एजेंसी ने उन्हें पात्रा चॉल जमीन मामले में तलब किया है

मिली जानकारी के अनुसार पात्रा चॉल घोटाले में  आरोपों में घिरे सांसद संजय राउत की पत्नी को प्रवर्तन निदेशालय की ऑफिस से शुक्रवार को नोटिस मिला। जिसे लेकर सांसद की पत्नी आज ईडी कार्यालय पहुंची।   आपको पात्रा चॉल मामले में सांसद को पहले ही ईडी ने अरेस्ट कर लिया है। अब जांच टीम अन्य आरोपियों को तलाशने में जुटी है। 

जानकारी के मुताबिक ईडी इस समय मामले से जुड़े प्रवीण राउत, सुजीत पाटकर और संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत का एक-दूसरे से क्या संबंध हैं, इसकी छानबीन करने में लगी है।

ईडी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच टीम को संजय राउत के घर से कुछ विवादित कागजात मिले जिनका संबंध सांसद  की पत्नी वर्षा राउत से बताया गया। इन्हीं दस्तावेजों को लेकर ईडी सांसद वाइफ से पूछताछ कर सकती है।  

 

 

 

 

Created On :   6 Aug 2022 7:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story