गोवा विधानसभा चुनाव 2022: गोवा के पूर्व मंत्री ने की पत्नी को टिकट दिलाने के लिए बीजेपी को ब्लैकमेल करने की कोशिश

January 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, पणजी। पार्टी के अब पूर्व विधायक और बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने बुधवार को कहा कि लोबो ने पार्टी छोड़ दी, क्योंकि वह पत्नी को विधानसभा चुनाव का टिकट दिलाने के लिए बीजेपी को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे।

रवि ने यहां संवाददाताओं से कहा, कुछ लोगों ने ब्लैकमेल करने की कोशिश की.. भाजपा में ब्लैकमेल की राजनीति नहीं चलेगी। कुछ लोगों ने परिवार के विस्तार के हित में काम करने की कोशिश की। विस्तार की राजनीति भी नहीं चलेगी। इसलिए उन्होंने भाजपा छोड़ी। पिछले हफ्ते पार्टी छोड़ने वाले लोबो ने मंगलवार को अपनी पत्नी दलीला के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए, जबकि भाजपा पर पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

रवि ने कहा, उन्होंने अपनी पत्नी के लिए टिकट की मांग की। भाजपा ने इनकार कर दिया। उन्होंने दो अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारने की कोशिश की, लेकिन भाजपा ने इनकार कर दिया। इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने यह भी कहा कि गोवा में कांग्रेस आगामी चुनावों में तीन से चार सीटें भी नहीं जीत सकती है। रवि ने कहा, सर्वेक्षण कहता है कि कांग्रेस तीन से चार सीटें जीतेगी। उन्हें तीन-चार सीटें भी नहीं मिलेंगी। 2017 के राज्य विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने 17 सीटें जीतीं, लेकिन बीजेपी ने गठबंधन करके और तटीय राज्य में सरकार बनाकर सबसे बड़ी पार्टी को पछाड़ दिया।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...