सोमवार को हो सकता है पंजाब कैबिनेट का पहला विस्तार

First expansion of Punjab cabinet may happen on Monday
सोमवार को हो सकता है पंजाब कैबिनेट का पहला विस्तार
पंजाब सोमवार को हो सकता है पंजाब कैबिनेट का पहला विस्तार

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की प्रचंड जीत के चार महीने से भी कम समय बाद, भगवंत मान सरकार का सोमवार शाम को पहला कैबिनेट विस्तार होगा, जिसमें दूसरी बार के विधायक अमन अरोड़ा सहित पांच नए मंत्रियों को शामिल किए जाने की संभावना है।

उनके शामिल होने से मुख्यमंत्री सहित मंत्रिपरिषद की कुल संख्या बढ़कर 15 हो जाएगी। वहां अभी भी आठ पद खाली रहेंगे।

एक अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि सरकार ने सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह के लिए राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को पत्र भेजकर समय मांगा है।

शामिल किए जाने वाले विधायकों में गुरु हरसहाय से फौजा सिंह सराय, अमृतसर (दक्षिण) से इंदरबीर सिंह निज्जर, प्रोटेम स्पीकर, खरड़ से अनमोल गगन मान, समाना से चेतन सिंह जौरामाजरा और सुनाम से अरोड़ा शामिल हैं।

एक अभूतपूर्व कार्रवाई में, स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को 24 मई को राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था और भ्रष्टाचार के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया गया था। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की है।

 

सॉर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 July 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story