Bihar: सुशील मोदी ने कहा- NDA सरकार गिराने की साजिश कर रहे लालू प्रसाद यादव

Former Bihar Deputy CM Sushil Modi accuses Lalu Prasad Yadav of trying to buy NDA MLAs
Bihar: सुशील मोदी ने कहा- NDA सरकार गिराने की साजिश कर रहे लालू प्रसाद यादव
Bihar: सुशील मोदी ने कहा- NDA सरकार गिराने की साजिश कर रहे लालू प्रसाद यादव

पटना। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एनडीए सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाया है। मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, लालू प्रसाद यादव रांची से NDA के विधायकों को (8051216302) मोबाइल नंबर से फोन कर उन्हें मंत्री पद का लालच दे रहे हैं। जब मैंने उस नंबर पर फोन किया तो स्वयं लालू यादव ने फोन उठाया। मैंने उनसे कहा कि इस तरह की गंदी हरकतें जेल से मत कीजिए, इसमें आप कामयाब नहीं होंगे।

 

 

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद विधानसभा में NDA और महागठबंधन के विधायकों की संख्या में ज्यादा अंतर नहीं है। NDA के पास जहां 125 विधायक हैं, वहीं महागठबंधन के पास 110 सीटें हैं। एलजेपी के पास 1 सीट और 7 सीटें अन्य के खाते में हैं। बिहार में एनडीए की सरकार का गठन हो चुका है और मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार ने सातवीं बार शपथ ले ली है। इस बार की सरकार में दो उपमुख्यमंत्री बनाए गए हैं और पिछली सरकार में उपमुख्यमंत्री रह चुके सुशील कुमार मोदी को मंत्रिमंडल में भी जगह नहीं मिली है।

वहीं लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में रांची की जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल वे स्वास्थ्य कारणों से रिम्स में भर्ती हैं। इससे पहले भी प्रदेश बीजेपी के नेताओं की ओर से लालू प्रसाद यादव पर जेल मैनुअल के उल्लंघन का खुला आरोप लगाया जाता रहा है। बीजेपी नेताओं का दावा है कि नियम भले जो भी हो, लेकिन यह हकीकत है कि लालू प्रसाद जेल मैनुअल का उल्लंघन कर लगातार फोन पर बात करते रहते हैं, इसे लेकर कुछ दिनों पहले एक वीडियो भी मीडिया में वायरल हुआ था।

Created On :   24 Nov 2020 5:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story