UPTET पेपर लीक मामले में आरोपियों पर लगेगा गैंगेस्टर एक्ट, जब्त होंगी सम्पत्तियां

Gangster Act will be imposed on the accused in UPTET paper leak case, properties will be confiscated
UPTET पेपर लीक मामले में आरोपियों पर लगेगा गैंगेस्टर एक्ट, जब्त होंगी सम्पत्तियां
उत्तर प्रदेश UPTET पेपर लीक मामले में आरोपियों पर लगेगा गैंगेस्टर एक्ट, जब्त होंगी सम्पत्तियां

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी टीईटी पेपर लीक मामले को लेकर योगी सरकार सख्त एख्शन में आ गई है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक के एक ट्वीट कर UPTET के अभ्यर्थियों को भरोसा दिलाया की सरकार उन्हें फिर आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए सुविधाएं देगी और दोषियों के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी।

यूपी एसटीएफ कर रही मामले की जांच

बता दें कि इस मामले में अब तक प्रयागराज के तीन थाना क्षेत्रों जार्जटाउन, झूंसी और नैनी से सॉल्वर गैंग के सरगना समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि लखनऊ से चार, शामली से तीन अयोध्या से 2 कौशांबी से 1 आरोपी को पुलिस ने  पकड़ा है। बता दें कि इस पूरे मामले की जांच में एसटीएफ जुटी है। 

योगी ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि हमारे नौजवान बहनों-भाइयों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। आप सबको हुई असुविधा के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा जरूर मिलेगी। आपकी सरकार शुचितापूर्वक और पारदर्शी तरीके से परीक्षा संपन्न कराने के लिए कृतसंकल्पिक है। योगी ने पेपर लीक करने वालों पर कड़ी कार्रवाई का संकेत देते हुए ट्वीटर पर लिखा UPTET पेपर लीक करने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। दोषियों को चिंहित कर त्वरित कार्रवाई की जा रही है और उनके विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी। बता दें कि यूपी टीईटी का पेपर लीक करने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। 

Created On :   28 Nov 2021 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story