गिरिराज सिंह का आरोप, नीतीश ने करवाई गोलीबारी

Giriraj Singhs allegation, Nitish got fired
गिरिराज सिंह का आरोप, नीतीश ने करवाई गोलीबारी
बिहार गिरिराज सिंह का आरोप, नीतीश ने करवाई गोलीबारी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के बेगूसराय में हुई सिलसिलेवार गोलीबारी को लेकर राजनीति चरम पर है। सत्ता पक्ष और विपक्ष इस मामले को लेकर एक दूसरे को घेरने में जुटे हैं।इस बीच, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार ने ही गोलीबारी करवाई है।

बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, नीतीश कुमार जिस तरह बेगूसराय में सीरियल फायरिंग को जाति से जोड़कर उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उससे लगता है कि नीतीश कुमार ने ही फायरिंग करवाई है।

बेगूसराय में मंगलवार की शाम सिलसिलेवार गोलीबारी में 10 लोग घायल हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से ही विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर है।उल्लेखनीय है कि बुधवार को नीतीश कुमार ने कहा था कि बेगूसराय में किसी ने जान बूझकर यह किया है। लगता है कोई साजिश हुई है। अति पिछड़ी जाति के लोगों को निशाना बनाया गया है। हमने अधिकारियों से एक एक चीज देखने को कहा है।गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री ने गोलीबारी में मारे गए पीपरा देवस निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य और वर्तमान में एक निजी कंपनी के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर चंदन कुमार के स्वजन से मिले थे और अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story