गुजरात भाजपा की सोशल मीडिया वर्कशॉप का मकसद बूथ स्तर के अभियानों को मजबूत करना

Gujarat BJPs social media workshop aims to strengthen booth-level campaigns
गुजरात भाजपा की सोशल मीडिया वर्कशॉप का मकसद बूथ स्तर के अभियानों को मजबूत करना
बूथ स्तर तक अभियान गुजरात भाजपा की सोशल मीडिया वर्कशॉप का मकसद बूथ स्तर के अभियानों को मजबूत करना

डिजिटल डेस्क, जूनागढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गुजरात इकाई ने गुरुवार को जूनागढ़ में बूथ स्तर के अभियानों को मजबूत करने के लिए सोशल मीडिया वर्कशॉप का अयोजन किया। इसके अलावा वर्कशॉप के माध्यम से पार्टी का उद्देश्य बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं को आवश्यक कौशल और ज्ञान से लैस करने करना है।

वर्कशॉप में क्रिएटिंग कम्पेलिंग कंटेंट बनाने, एक मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति बनाने और आउटरीच प्रयासों को अनुकूलित करने के लिए एनालिटिक्स का उपयोग करने सहित विभिन्न विषयों को शामिल किया गया। गुजरात भाजपा नेताओं ने विश्वास व्यक्त किया कि बूथ सशक्तिकरण अभियान और सोशल मीडिया वर्कशॉप जमीनी स्तर पर पार्टी की उपस्थिति को मजबूत करने में मदद करेगी, और राज्य के राजनीतिक परि²श्य में इसकी निरंतर सफलता में योगदान देगी।

गुजरात भाजपा के प्रमुख सीआर पाटिल ने विस्तार से बताया कि डिजिटल मीडिया में जनता की राय को प्रभावित करने की शक्ति है। पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए गलत सूचना का मुकाबला करना और पार्टी की पहल और उपलब्धियों के बारे में जागरूकता फैलाना महत्वपूर्ण है।भाजपा नेताओं ने पार्टी सदस्यों से एक सकारात्मक और  आकर्षक ऑनलाइन उपस्थिति बनाने और नागरिकों की चिंताओं और सवालों को दूर करने में सक्रिय होने का आग्रह किया है।

पार्टी के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को लेटेस्ट सोशल मीडिया रुझानों से अपडेट रहने और प्रभावी संचार, संदेश और जनता के साथ जुड़ाव के लिए प्लेटफार्मो का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म राजनीतिक दलों के लिए मतदाताओं से जुड़ने और देश के लिए उनकी नीतियों, उपलब्धियों और दृष्टि के बारे में जानकारी प्रसारित करने का एक अनिवार्य साधन बन गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 April 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story