वायरल वीडियो पर गुजरात सीएम ने कहा, अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का सहारा ले रही कांग्रेस

Gujarat CM said on viral video, Congress resorting to minority appeasement
वायरल वीडियो पर गुजरात सीएम ने कहा, अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का सहारा ले रही कांग्रेस
गुजरात सियासत वायरल वीडियो पर गुजरात सीएम ने कहा, अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का सहारा ले रही कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात के सिद्धपुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के एक वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक बार फिर अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का सहारा ले रही है। वीडियो में, उम्मीदवार चंदनजी ठाकोर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, अगर कोई देश को बचा सकता है तो वह मुस्लिम समुदाय है और अगर कोई कांग्रेस पार्टी को बचा सकता है तो वह मुस्लिम समुदाय है।

इस क्लिप को सोशल मीडिया में दक्षिणपंथी समूहों द्वारा प्रसारित किया गया, जिसने कांग्रेस पार्टी को बैकफुट पर डाल दिया है। एक ट्वीट में वीडियो को टैग करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, हार के डर से कांग्रेस एक बार फिर अल्पसंख्यक तुष्टिकरण का सहारा ले रही है, लेकिन कांग्रेस पार्टी को पता होना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी को हार से कोई नहीं बचा सकता।

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने भी भाषण साझा किया और कहा, कांग्रेस धर्म कार्ड खेल रही है क्योंकि उसे चुनाव में हार का डर है, कांग्रेस नहीं बच सकती, अल्पसंख्यक का तुष्टिकरण भी नहीं बचा सकता, उसकी हार निश्चित है। अपने बचाव में, ठाकोर ने कहा कि क्लिप पुरानी है, और संपादित करने के बाद इसे उनकी छवि खराब करने के लिए प्रसारित किया गया है। मुख्यमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए ठाकोर ने उनसे मोरबी पुल ढहने की नैतिक जिम्मेदारी लेने को लेकर सवाल किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story