इतिहास फिर से लिखा जा रहा है

History is being rewritten: Sakshi Maharaj
इतिहास फिर से लिखा जा रहा है
साक्षी महाराज इतिहास फिर से लिखा जा रहा है

डिजिटल डेस्क, उन्नाव (उत्तर प्रदेश)। भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में इतिहास फिर से लिखा जा रहा है। साक्षी महाराज ने कहा, पहली बार ऐसा लगता है कि भारत भारत है। इतिहास फिर से लिखा जा रहा है। बीजेपी सांसद ने बुधवार देर रात कहा कि वामपंथियों ने भारत के इतिहास को प्रभावित किया है। लोगों को सच्चाई से गुमराह किया गया है।

जिनकी 75 साल की सरकार थी, उन्होंने इतिहास के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात किया। कही 500 साल का रिकॉर्ड टूट रहा है, तो कहीं 75 साल का रिकॉर्ड टूट रहा है। महाराज ने कहा कि योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में और देश में मोदी के नेतृत्व में इतिहास में एक नया पृष्ठ जुड़ गया है। पहली बार ऐसा लगता है कि भारत अब भारत है।

इससे पहले साक्षी महाराज ने अपने बयान में कहा था कि इन आठ वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने इतना विकास किया है कि सभी राजनीतिक दल दौड़ में कहीं भी खड़े नहीं हो पा रहे हैं।

सोर्स आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story