मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता हूं

i dont want to be hema malini
मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता हूं
जयंत चौधरी मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता हूं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) प्रमुख जयंत चौधरी ने मथुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बॉलीबुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद को लेकर एक मजाकिया टिप्पणी करते हुए कहा कि वह हेमा मालिनी नहीं बनना चाहते हैं। जयंत चौधरी ने बुधवार को मथुरा में अपनी एक चुनावी सभा में कहा कि बीजेपी उन्हें खुश करने की कोशिश कर रही है, जिससे कोई फायदा नहीं मिलने वाला है।

जयंत चौधरी ने कहा, वे लोग मुझे भी न जाने कैसी-कैसी बात कह रहे हैं। उन्हें कोई प्यार नहीं है कोई लगाव नहीं है हमारे लिए, और मैं कह रहा हूं कि मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता हूं, मुझे खुश करके आपको क्या मिलेगा। जनता के लिए क्या करोगे उन किसान परिवारों के लिए क्या किया।

जयंत चौधरी ने मथुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। जयंत ने कहा, आपके मजबूत कार्यकर्ता और पिछली बार चुनाव लड़े योगेश (नौहवार) को बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह ने तोड़ने का प्रयास किया और कहा कि वह बीजेपी में शामिल हो जाएं तो वह उसको हेमा मालिनी बना देंगे, लेकिन योगेश नौहवार ने वफादारी निभाते हुए अमित शाह को इस बात के लिए मना कर दिया। इसके साथ ही जयंत चौधरी ने गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा पर भी सवाल उठाए और पूछा कि टेनी जी मंत्री क्यों बने बैठे हैं।

उन्होंने (बीजेपी) उन किसान परिवारों के लिए क्या किया? आखिर क्यों अजय मिश्र टेनी मंत्री हैं? जयंत चौधरी इससे पहले भी गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी कर चुके हैं। उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन का न्योता ठुकराते हुए कहा था, न्योता उन्हें नहीं, उन 700 से ज्यादा किसान परवारों को दीजिए जिनके घर आपने उजाड़ दिए। इससे पहले बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा के घर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कई जाट नेताओं से मुलाकात की थी और बीजेपी को समर्थन देने की अपील भी की थी।

उसके बाद परवेश वर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि जयंत चौधरी के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा खुले हैं। प्रवेश वर्मा ने कहा- हम जयंत चौधरी का अपने घर (बीजेपी) में स्वागत करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने गलत रास्ता चुना है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) और आरएलडी ने गठबंधन किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   2 Feb 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story