जावड़ेकर ने पीएफआई पर नरमी के लिए केरल की वाम सरकार की खिंचाई की

Javadekar slams Kerala Left government for being soft on PFI
जावड़ेकर ने पीएफआई पर नरमी के लिए केरल की वाम सरकार की खिंचाई की
केरल जावड़ेकर ने पीएफआई पर नरमी के लिए केरल की वाम सरकार की खिंचाई की
हाईलाइट
  • हमलों की निंदा

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की केरल इकाई के प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को राज्य में वाम सरकार की आलोचना करते हुए पीएफआई द्वारा राज्यव्यापी बंद के दौरान शुक्रवार को हुई हिंसा के लिए इसे जिम्मेदार ठहराया।

जावड़ेकर ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा, यह राज्य के लिए एक काला दिन था, सैकड़ों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और लोगों को बंधक बना लिया गया। यहां की वाम सरकार को जवाब देना होगा। कई राज्यों में गिरफ्तारियां हुईं लेकिन केरल में ही यह सब हुआ।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का केरल प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद जावड़ेकर का यह राज्य का पहला दौरा है। उन्होंने कहा कि माकपा और पीएफआई दोनों एक साथ हैं और एक दूसरे की मदद करते हैं।

उन्होंने कहा, यहां विभिन्न स्थानीय निकायों में ये दोनों पार्टियां एक साथ काम करती हैं। माकपा लोकसभा सदस्य ए.एम. आरिफ (अलाप्पुझा) द्वारा दिया गया बयान वह है जो पीएफआई की मदद करता है। माकपा ने भी अभी तक हमलों की निंदा नहीं की है।

जावड़ेकर ने कहा, यहां तक कि राहुल गांधी ने भी पीएफआई का नाम नहीं लिया है.. और हम नहीं जानते कि वह ऐसा करने से क्यों हिचकिचा रहे हैं। के. सुधाकरन (राज्य कांग्रेस अध्यक्ष) को पीएफआई से वोट मिले हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिनों के राज्य के निर्धारित दौरे से एक दिन पहले पहुंचे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story