कमल हासन ने कार्यकर्ताओं से चुनावों में जीत के लिए काम करने का किया आग्रह

Kamal Haasan urges workers to work for victory in elections
कमल हासन ने कार्यकर्ताओं से चुनावों में जीत के लिए काम करने का किया आग्रह
अभिनेता से राजनेता कमल हासन ने कार्यकर्ताओं से चुनावों में जीत के लिए काम करने का किया आग्रह
हाईलाइट
  • कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता से राजनेता बने और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक अध्यक्ष कमल हासन ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें शहरी स्थानीय निकाय (यूएलबी) चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों की जीत के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

अभिनेता एक वीडियो संदेश के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कार्यकताओं से छोटे-मोटे मतभेदों से ऊपर उठकर जमीनी स्तर पर कड़ी मेहनत करने को कहा ताकि पार्टी के उम्मीदवार चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करें। कमल हासन ने कहा कि एमएनएम ने ही शहरी स्थानीय निकायों में स्वायत्तता के समर्थन को आवाज दी और कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें इन ख्याति के साथ आराम नहीं करना चाहिए और इसके बजाय पार्टी उम्मीदवारों की जीत के लिए काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आम जनता स्थानीय निकायों में स्वायत्तता के लिए प्रचार करने में एमएनएम द्वारा निभाई गई भूमिका से अवगत है। चुनावी जीत एक राजनीतिक दल के लिए महत्वपूर्ण है। एमएनएम के संस्थापक अध्यक्ष ने कार्यकताओं और स्थानीय नेताओं को जमीनी स्तर पर संगठनात्मक कार्य के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की चेतावनी भी दी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 Dec 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story