मोदी से आज संसद में मुलाकात करेंगे केजरीवाल

Kejriwal will meet Modi in Parliament today
मोदी से आज संसद में मुलाकात करेंगे केजरीवाल
मोदी से आज संसद में मुलाकात करेंगे केजरीवाल
हाईलाइट
  • मोदी से आज संसद में मुलाकात करेंगे केजरीवाल

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह पहली मुलाकात होगी। प्रधानमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री के बीच होने वाली इस मुलाकात में उत्तर पूर्वी दिल्ली के हिंसा ग्रस्त क्षेत्रों पर भी चर्चा हो सकती है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर चुके हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री के बीच यह मुलाकात मंगलवार पूर्वाह्न 11 बजे संसद भवन परिसर में होनी है। प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए केजरीवाल संसद स्थित प्रधानमंत्री के कक्ष में जाएंगे।

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के बाद अब राहत एवं बचाव कार्य को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा, हम चौबीसों घंटे यह प्रयास कर रहे हैं कि जरूरतमंदों तक सही राहत पहुंच सके।

मुख्यमंत्री ने दिल्ली के लोगों से कहा, यदि आप हिंसा ग्रस्त इलाके के किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं, जिसे मदद की आवश्यकता है, कृपया उसकी पूरी जानकारी और नाम पते के साथ हमें सूचना दें, ताकि हम तुरंत ऐसे जरूरतमंद व्यक्ति को राहत पहुंचा सकें।

दिल्ली के मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री से इस प्रस्तावित मुलाकात से पहले दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सोमवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के हिंसा ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव और अर्धसैनिक बलों के वरिष्ठ अधिकारी, उपराज्यपाल के साथ मौजूद रहे। उपराज्यपाल अनिल बैजल ने यहां हिंसा ग्रस्त क्षेत्रों में जाकर पीड़ित लोगों से मुलाकात की। उपराज्यपाल ने इन लोगों से राहत और बचाव कार्य पर उनकी प्रतिक्रिया भी ली।

Created On :   3 March 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story