किरण बेदी ने उत्पाद निर्माताओं को दिया मंत्र, कहा- कंज्यूमर्स के प्रति वफादार रहें

Kiran Bedi gave a mantra to the product manufacturers, said - be loyal to the consumers
किरण बेदी ने उत्पाद निर्माताओं को दिया मंत्र, कहा- कंज्यूमर्स के प्रति वफादार रहें
पुडुचेरी किरण बेदी ने उत्पाद निर्माताओं को दिया मंत्र, कहा- कंज्यूमर्स के प्रति वफादार रहें

डिजिटल डेस्क, पणजी। पुडुचेरी की पूर्व उपराज्यपाल किरण बेदी ने उत्पाद निमार्ताओं को उपभोक्ताओं के प्रति वफादार रहने का मंत्र दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं करने पर वे एक्सपोज हो जाएंगे।किरण बेदी गोवा के बम्बोलिम में वार्षिक विज्ञापन उत्सव गोवा फेस्ट 2022 के 15वें संस्करण के उद्घाटन समारोह के दौरान बोल रही थीं।

बेदी ने कहा, मुझे साबुन के बारे में बोलने के लिए कहा गया था। मैंने कहा नहीं। पहले मुझे (साबुन) दिखाओ, मैं इसका इस्तेमाल करूंगी और जांच करूंगी कि आपने क्या सही या गलत कहा है। मैंने किया। एक बार जब मैं संतुष्ट हो गई तो मैं इसके लिए खड़ी थी, नहीं तो मैं नहीं करूंगी। मैंने जो ब्रांड किए हैं, वे मेरे उचित परिश्रम के साथ थे, इसलिए जो लोग मुझे सुनते हैं, वे मुझ पर भरोसा कर सकते हैं। कंपनियों को उपभोक्ताओं से झूठ नहीं बोलना चाहिए।

उन्होंने कहा, मुख्य बिंदु झूठ नहीं बोलना है, क्योंकि यह समय के साथ दौरान उजागर हो जाता है। इसलिए उपभोक्ता से कभी झूठ न बोलें। उस ग्राहक का सम्मान करें जिसके लिए आप निवेश कर रहे हैं।बेदी ने कहा, मेरा टीईए मंत्र भरोसेमंद होना, अपने विक्रेता, टीम और उपभोक्ता को सशक्त बनाना और जवाबदेह होना है।पुडुचेरी की उपराज्यपाल के रूप में अपने अनुभव को साझा करते हुए, बेदी ने कहा कि वह नौ स्रोतों से लोगों से जुड़ी हुई थीं, चाहे वह व्हाट्सएप, ईमेल, कार्यालय में बैठक और कई अन्य हों।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story