सोमवार को होगा कोडियेरी बालकृष्णन का अंतिम संस्कार

Kodiyeri Balakrishnans funeral will be held on Monday
सोमवार को होगा कोडियेरी बालकृष्णन का अंतिम संस्कार
केरल सोमवार को होगा कोडियेरी बालकृष्णन का अंतिम संस्कार
हाईलाइट
  • अंतिम श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य और केरल के पूर्व गृह मंत्री कोडियेरी बालकृष्णन का अंतिम संस्कार सोमवार को कन्नूर के पय्यम्बलम समुद्र तट पर किया जाएगा। कैंसर के चलते शनिवार को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में वरिष्ठ नेता का निधन हो गया था। वह 68 वर्ष के थे।

कोडियेरी बालकृष्णन थालास्सेरी विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधानसभा के सदस्य रहे। वह केरल के गृह और पर्यटन मंत्री थे। वरिष्ठ नेता तीन बार माकपा के राज्य सचिव रहे और गंभीर रूप से बीमार होने के बाद हाल ही में उन्होंने पद छोड़ दिया। उन्हें उनकी सादगी और जमीनी संपर्क के साथ-साथ उनके भाषणों के लिए याद किया जाता है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, जो कन्नूर जिले से ही आते हैं- अपनी यूरोपीय यात्रा को रद्द करने के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। उनकी यह यात्रा रविवार से शुरू होने वाली थी।

माकपा ने उनके गृह जिले में श्रद्धांजलि देने के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं। उनके पार्थिव शरीर को उनके गृहनगर थालास्सेरी टाउन हॉल में सार्वजनिक श्रद्धांजलि के लिए रखा जाएगा।

माकपा कन्नूर जिला सचिव एम.वी. जयराजन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, कोडियेरी बालकृष्णन का निधन पार्टी के लिए एक बड़ी क्षति है। पार्टी के कार्यकर्ता शोक में हैं। उनके पार्थिव शरीर को थालास्सेरी टाउन हॉल सहित कन्नूर जिले के कई स्थानों पर अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए जनता के लिए रखा जाएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story