उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: मायावती बोली हर पोलिंग बूथ को जिताना, बसपा को सत्ता में लाना

February 27th, 2022

हाईलाइट

  • प्रतिज्ञा व जिद के साथ वोटिंग करते रहना जरूरी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि यूपी के 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर आज पांचवें चरण में भी हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है।

मायावती ने रविवार को ट्वीटर के माध्यम से लिखा, यूपी के 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर आज पाँचवें चरण में भी हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है । प्रतिज्ञा व जिद के साथ वोटिंग करते रहना जरूरी, ताकि द्वेष, पक्षपात, उन्माद व तानाशाही आदि से मुक्त यहाँ सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार बन सके।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले चार चरणों के मतदान के बाद विरोधी पार्टियों की नींद व होश भी उड़े हुए हैं। अब वे किस्म-किस्म की अफवाहों के जरिए वोटरों को गुमराह करने में लग गए हैं, जिनके बहकावे में आए बिना अपनी सरकार बनाने की धुन में लगे रहना है। वास्तव में आने वाला कल अपनी पार्टी का है।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा, समस्त गरीब, मजदूर, युवा, बेरोजगार, छोटे व्यापारी, महिला, शोषित तथा पीड़ितों के साथ अन्य उपेक्षित व मेहनतकश को पता है कि उनके दु:ख-दर्द का निवराण व उनका हित बीएसपी की आयरन सरकार में ही सुरक्षित। यही विश्वास हमारी पूंजी तथा बीएसपी व दूसरी पार्टियों में खास अन्तर भी है।

इससे पहले भी मायावती ने शनिवार को सरकार को घेरा था। मायावती ने कहा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव के दौरान बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, द्वेषपूर्ण राजनीति, लचर कानून-व्यवस्था, रोजगार के अभाव में पलायन की मजबूरी व आवारा पशु आदि ज्वलन्त मुद्दे लोगों के दिल-दिमाग पर हावी होने से विरोधी पार्टियों की दाल यहां सही से गल नहीं पा रही है। शुभ संकेत। उन्होंने कहा कि जबकि बीएसपी इन्हीं आमजनहित व कल्याण के खास मुद्दों पर यह चुनाव लड़ रही है ताकि सही नीयत व नीति से काम करके उत्तर प्रदेश में 2007 से 2012 की तरह विशेषकर अच्छी कानून-व्यवस्था व रोजी-रोजगार की उचित व्यवस्था करके लोगों के थोड़े अच्छे दिन लाए जा सकें, जिस पर ही लोगों को भरोसा है।

 

(आईएएनएस)