सुसाइड नोट में बीजेपी कार्यकर्ता का नाम

Minor girls death case: BJP workers name in suicide note
सुसाइड नोट में बीजेपी कार्यकर्ता का नाम
नाबालिग लड़की की मौत का मामला सुसाइड नोट में बीजेपी कार्यकर्ता का नाम
हाईलाइट
  • आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं करने पर परिजनों ने पुलिस की आलोचना की है

डिजिटल डेस्क, चिक्कमंगलूर (कर्नाटक)। कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में एक नाबालिग लड़की के आत्महत्या मामले ने नया मोड़ आया है। दरअसल, पुलिस को डेथ नोट बरामद हुआ, जिसमें लड़की ने एक भाजपा कार्यकर्ता को दोषी ठहराया है।

मृतका की पहचान 17 वर्षीय छात्रा के रूप में हुई है, जो प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज में पढ़ती थी। शनिवार को एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई। आखिरी सांस लेने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा था। नोट में, उसने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता 25 वर्षीय हितेश ने प्यार का नाटक किया और उसे धोखा दिया। लड़की ने यह भी कहा कि वह उसे प्रताड़ित करता था।

लड़की ने 10 जनवरी को कीटनाशक दवाई खा ली थी और उसे मंगलुरु के ए.जे. अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवती के परिजनों का आरोप है कि क्षेत्राधिकारी कुद्रेमुख पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की। आखिरकार पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद ही आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई। परिजनों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के प्रावधान के तहत मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है। आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं करने पर परिजनों ने पुलिस की आलोचना की है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jan 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story