धर्मशाला में मोदी का जोरदार स्वागत

Modis warm welcome in Dharamsala
धर्मशाला में मोदी का जोरदार स्वागत
हिमाचल प्रदेश धर्मशाला में मोदी का जोरदार स्वागत

डिजिटल डेस्क,  धर्मशाला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक पखवाड़े में दूसरी बार गुरुवार को हिमाचल प्रदेश पहुंचे और वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारों के बीच उनका जोरदार स्वागत किया गया। गग्गल हवाईअड्डा पहुंचने पर, पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। प्रधानमंत्री के आगमन पर हाथ हिलाकर कई महिलाओं ने उनका अभिवादन किया।

खुले वाहन में रोड शो के दौरान हिमाचली टोपी पहने मोदी, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।लोगों ने गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

मोदी की यात्रा से पहले, केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ बड़ी संख्या में सेना के उम्मीदवारों ने हवाई अड्डे पर विरोध प्रदर्शन किया।कांगड़ा जिले में, सशस्त्र बलों में शामिल होना लगभग हर घर में एक परंपरा है क्योंकि कई पीढ़ियां ने इसकी सेवा की है।प्रधानमंत्री मोदी यहां केंद्र सरकार द्वारा आयोजित राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों के एक सम्मेलन में भाग लेंगे, जिसका समापन शुक्रवार को होगा।अपनी तरह के पहले कॉन्क्लेव का फोकस शहरी शासन, शिक्षा और कृषि के प्रमुख मुद्दों और राज्यों के समन्वित प्रयासों को सुनिश्चित करने पर होगा।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story