उदयपुर में हत्या सबसे जघन्य, कोई धर्म इसे मंजूरी नहीं देता

Murder in Udaipur most heinous, no religion approves it
उदयपुर में हत्या सबसे जघन्य, कोई धर्म इसे मंजूरी नहीं देता
सलमान खुर्शीद उदयपुर में हत्या सबसे जघन्य, कोई धर्म इसे मंजूरी नहीं देता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने उदयपुर की घटना की निंदा की है और कहा है कि यह अपराध सबसे जघन्य है और कोई भी धर्म इसे मंजूरी नहीं देता है। खुर्शीद ने कहा, उदयपुर में सबसे जघन्य और खेदजनक है, भले ही उकसावे की वजह से की गई हो। हम अपने देश को इस अमानवीय तरीके से अलग नहीं होने दे सकते। कोई भी धर्म इंसानों को मारने की मंजूरी नहीं देता है। आइए हम विश्वास की सकारात्मकता की पुष्टि करें।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कहा कि धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। उदयपुर की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, मैं उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस क्रूरता से आतंक फैलाने वालों को तुरंत दंडित किया जाना चाहिए। उन्होंने इसी ट्वीट में हिंदी में शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा, हम सभी को एक साथ नफरत को हराना है। मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दो अपराधियों द्वारा सोशल मीडिया पर निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा का कथित रूप से समर्थन करने के आरोप में एक दर्जी का सिर कलम कर दिया गया। दोनों हमलावरों ने इस घटना को कैमरे में भी रिकॉर्ड किया और एक अन्य वीडियो पोस्ट में कहा कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लिया। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी उदयपुर की भीषण घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए निंदा पर्याप्त नहीं है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story