कैलाश की भुट्टा पार्टी में शिवराज, कमलनाथ संग दिखा याराना, नरोत्तम मिश्रा नहीं हुए शामिल

MP Politics: Narottam Mishra did not attend Kailash Vijayvargiya Bhutta party with CM Shivraj Singh Chouhan
कैलाश की भुट्टा पार्टी में शिवराज, कमलनाथ संग दिखा याराना, नरोत्तम मिश्रा नहीं हुए शामिल
भुट्टा पॉलीटिक्स कैलाश की भुट्टा पार्टी में शिवराज, कमलनाथ संग दिखा याराना, नरोत्तम मिश्रा नहीं हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भोपाल में भुट्टा पार्टी का आयोजन किया। जिसमें उनके संग मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का याराना सभी का दिल छू गया। दोनों ने सुर से सुर मिलाए। पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ से भी कैलाश विजयवर्गीय की भी आत्मीयता साफ नजर आई। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे ठहाके लगाते नजर आए। पर इस पूरे कार्यक्रम में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की गैर मौजूदगी सभी को खटकी। उनकी अनुपस्थिति से मध्यप्रदेश की सियासत में सरगर्मी बढ़ गयी है। सब तरफ एक ही सवाल सुनाई दिया कि क्या खुश मिजाज नेता नरोत्तम मिश्रा किसी बात से नाराज हैं। 

Image

 

कैलाश की भुट्टा पार्टी में कांग्रेसी भी शामिल

उनके इस आयोजन में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक शामिल हुए थे। दरअसल कैलाश एक लंबे समय बाद भोपाल आए थे, उन्होंने कई मंत्रियों से मुलाकात की। और उसके बाद शिवराज सिंह चौहान से मिलकर, उनको आयोजन के लिए आमंत्रित किया। उनका यह आयोजन विधानसभा में हुआ, और इस आयोजन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, विधायक जीतू पटवारी और विधायक गोविंद सिंह भी शामिल हुए। जिसने पक्ष और विपक्ष की सभी सीमाओं को तोड़ दिया। 

 

 

कैलाश का भुट्टा पार्टी की आड़ में शक्ति प्रदर्शन

कैलाश विजयवर्गीय लंबे समय से मध्यप्रदेश की राजनीति से दूर हैं। राजनीतिक जानकार उनके इस आयोजन को शक्ति प्रदर्शन के रूप में देख रहे हैं। गाने के शौक रखने वाले कैलाश, अपने आपको यहां भी नहीं रोक पाए। कैलाश ने आर्केस्टा के साथ "ये दोस्ती हम नहीं छोड़गे" गाना शुरु क्या किया कि शिवराज भी अपने आपको रोक नहीं पाए। दोनों नेताओं ने सुर छेड़े कि "ये दोस्ती हम नहीं छोड़गे" के बाद ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ भी गाया।

Created On :   12 Aug 2021 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story