नवनीत राणा ने संजय राउत के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Navneet Rana files complaint against Sanjay Raut in Delhi Police
नवनीत राणा ने संजय राउत के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
महाराष्ट्र नवनीत राणा ने संजय राउत के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना के पास शिकायत दर्ज कराई है। नवनीत राणा का घर नई दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू इलाके में है।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि, मैं अनुसूचित जाति की हूं। 2014 में मैंने शिवसेना नेता के खिलाफ एक आरक्षित सीट पर चुनाव लड़ी। तब से शिवसेना के कार्यकर्ता और नेता मुझे धमकी दे रहे हैं और अफवाह फैला रहे हैं कि मैंने अपना फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनाया है। वे मेरे पीछे पड़े हैं, क्योंकि मेरी जाति चांभार है।

राणा ने लिखा है कि 2019 में उन्होंने फिर से चुनाव लड़ा और शिवसेना नेता के खिलाफ जीत हासिल की। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी जीत के तुरंत बाद राउत ने हर मंच पर उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया। राउत ने टेलीविजन पर उनके खिलाफ भी बात की।

शिकायत में उन्होंने आगे कहा, राउत ने मुझे और मेरे पति को बंटी और बबली कहा। उन्होंने हमें हमारे समुदाय में बदनाम करने के इरादे से 420 कहा। 22 और 23 अप्रैल को, जब मैं खार क्षेत्र में अपने घर पर थी, राउत ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को मेरे घर भेजा, जिन्होंने ना केवल हंगामा किया, बल्कि मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। वे एक एम्बुलेंस लाए थे और मुझे मेरे घर से बाहर नहीं जाने दिया। राउत ने कहा कि वह हमें 20 फीट जमीन में गाढ़ देंगे।

उन्होंने दिल्ली पुलिस से राउत और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है, जिसमें उन्हें और उनके पति बंटी और बबली, 420 और अपमानजनक जाति संबंधी शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। दिल्ली पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। शिकायत की एक प्रति आईएएनएस के पास मौजूद है।

(आईएएनएस)

Created On :   27 April 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story