नीतीश का दावा- जिंदगी में फिर कभी बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा

Nitish claims - will never go with BJP again in life
नीतीश का दावा- जिंदगी में फिर कभी बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा
बिहार सियासत नीतीश का दावा- जिंदगी में फिर कभी बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि वह जीवन में फिर से कभी भी भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। नीतीश कुमार ने समस्तीपुर में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन के दौरान कहा कि, मैं अपने पूरे जीवन में उनके (भाजपा) के साथ कभी नहीं जाऊंगा। अटल जी (अटल बिहारी वाजपेयी), आडवाणी जी, (लालकृष्ण आडवाणी), जोशी जी (मुरली मनोहर जोशी) जैसे भाजपा के पिछले नेता असली नेता थे जो विश्वास करते थे। भाजपा के मौजूदा नेता केवल बात कर रहे हैं और काम करने से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा- बिहार इंजीनियरिंग कॉलेज, पटना देश का सबसे पुराना संस्थान है और मैं इसका छात्र था। जब मैं केंद्र में मंत्री बना तो मैंने जोशी जी (वाजपेयी सरकार में मानव संसाधन विकास मंत्री) से इसे राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के रूप में मान्यता देने का अनुरोध किया और उन्होंने तुरंत ऐसा किया। वे नेता आम लोगों के लिए सोचते हैं जबकि आज की भाजपा के नेता केवल बात करते हैं।

उन्होंने कहा- मैं 2017 में भाजपा के साथ गया था, इस उम्मीद में कि वह अटल जी, आडवाणी जी, जोशी जी के उत्तराधिकारी हैं और लोगों के लिए काम करेंगे। चूंकि उनका आम लोगों से कोई लेना-देना नहीं है, इसलिए मैं उनसे अलग हो गया। अब, हम बिहार में समाजवादी सरकार है। सभी समाजवादी नेता एक साथ आए और हम आम लोगों के लिए काम करेंगे। हम बिहार के साथ-साथ देश को भी विकास के रास्ते पर लाएंगे। नीतीश कुमार ने कहा, जब मैं भाजपा के साथ था, तो वे चुप थे। जब मैं महागठबंधन के साथ गया, तो उन्होंने लालू जी (राजद प्रमुख लालू प्रसाद) के खिलाफ मामला फिर से खोल दिया, जबकि उनकी घोटाले (आईआरसीटीसी घोटाला) में कोई भूमिका नहीं थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Oct 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story