सभी मौजूदा विधायकों को नहीं मिल सकता टिकट

Not all sitting MLAs can get tickets
सभी मौजूदा विधायकों को नहीं मिल सकता टिकट
मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सभी मौजूदा विधायकों को नहीं मिल सकता टिकट

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी मौजूदा विधायकों को 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए टिकट की गारंटी नहीं दी जा सकती है। सावंत ने पणजी में संवाददाताओं से कहा, सभी पार्टियां ऐसा करती हैं। हर किसी को टिकट नहीं मिलता है। यह प्रदर्शन और (एक विधायक के) लोगों से जुड़ाव पर निर्भर करता है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि सभी को टिकट मिलेगा। यह संभव नहीं है। यह हर कोई जानता है।

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव लड़ने के लिए किसे टिकट दिया जाना है, इस पर केवल पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व ही फैसला करेगा। सावंत ने कहा, सर्वेक्षण स्थानीय राज्य टीम, केंद्रीय टीम द्वारा किया जाता है और अंतिम टिकट केंद्र द्वारा आवंटित किया जाता है। भाजपा एक संसदीय बोर्ड के साथ एक केंद्रीय पार्टी है। यह टिकट देने का फैसला करती है। जब टिकट आवंटित करने का समय आता है, संसदीय बोर्ड टिकट तय करता है।

सावंत की घोषणा, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा की तैयारियों और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी विधायकों के साथ कई बैठकें करने के बाद आई है। वर्तमान में, 40 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के 27 विधायक हैं, जिनमें से 13 विधायक ऐसे हैं, जिन्होंने कांग्रेस और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी को छोड़कर भगवा पार्टी में शामिल हुए हैं।

(आईएएनएस)

 

Created On :   6 Oct 2021 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story