गहलोत के साथ मिलीभगत के दावों पर राजे ने कहा- क्या दूध और नींबू का रस कभी मिलता है

On claims of collusion with Gehlot, Raje said- Do milk and lemon juice ever mix
गहलोत के साथ मिलीभगत के दावों पर राजे ने कहा- क्या दूध और नींबू का रस कभी मिलता है
जयपुर गहलोत के साथ मिलीभगत के दावों पर राजे ने कहा- क्या दूध और नींबू का रस कभी मिलता है

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मिलीभगत का दावा करने के लिए कांग्रेस नेता सचिन पायलट की आलोचना करते हुए कहा है कि दूध और नींबू का रस एक साथ नहीं मिलते हैं। राजे आश्चर्यचकित होते हुए बोली- कई लोग जानबूझकर कह रहे हैं कि हम (राजे और गहलोत) मिले हैं, और हमारे बीच मिलीभगत है। जिसके साथ सिद्धांत और विचारधारा मेल नहीं खाती, उसके साथ यह कैसे संभव है? क्या दूध और नींबू का रस कभी मिलते हैं?

भाजपा नेता ने गुरुवार को सूरतगढ़ में बिश्नोई समाज मंदिर के दर्शन के दौरान एक कार्यक्रम में यह बात कही। पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य में मूल्य वृद्धि को लेकर गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। राजे ने कहा- बिश्नोई समुदाय क्षमा में विश्वास करता है। लेकिन जो क्षमा करने योग्य नहीं है उसे क्षमा नहीं करना चाहिए। साथ ही, भ्रष्टाचार एक प्रकार की चोरी है। ऐसे लोगों का ही साथ दें जो पूरे समाज का भला कर सकें, ताकि हम फिर से आपकी सेवा कर सकें।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 April 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story