प्रीमियम हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, खिड़कियां हुई क्षतिग्रस्त 

Path Rao happened every day on the premium high speed train Vande Bharat Express
प्रीमियम हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, खिड़कियां हुई क्षतिग्रस्त 
असामाजिक तत्वों ने फिर बनाया निशाना प्रीमियम हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, खिड़कियां हुई क्षतिग्रस्त 

डिजिटल डेस्क,विशाखापटनम।  वंदे भारत एक्सप्रेस को एक बार फिर से असामाजिक तत्वों ने निशाना बनाया है। देश की सबसे प्रीमियम हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस को  आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त किया गया है। खबर हैं कि ट्रेन के कोच सी 8 की विंडो सीट के कांच में पत्थरों से हमला किया गया जिससे कांच बुरी तरह से टूट गयी है। जिसके चलते वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन विशाखापटनम से देरी से रवाना हुई। यह पहली बार नहीं है जब वंदे भारत ट्रेन पर हमला किया गया हो इससे पहले भी कई बार पत्थरबाजी की घटना सामने आ चुकी है। 

सिकंदराबाद विशाखापटनम वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन सबसे ज्यादा बार पत्थरबाजों के निशाने पर रही है।  बता दें जनवरी में भी इस ट्रेन में पथराव किया गया था जिससे ट्रेन को बहुत नुकसान हुआ था। वहीं आज तीसरी बार पत्थरबाजी की गई है। 

इस घटना को लेकर वाल्टेयर डिवीजन रेल्वे ने जानकारी देते हुए कहा कि  विशाखापत्तनम से रवाना होने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को सुबह 5:45 बजे के बजाय 9:45 बजे रवाना करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है क्योंकि बदमाशों द्वारा पथराव के कारण C-8 कोच की खिड़की का शीशा टूट गया है। इससे पहले कांचरापलेम के पास ही मेंटेनेंस के दौरान भी ट्रेन पर पथराव किया गया था। जिसमें कोच का शीशा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था जिसे बाद में उसे ठीक किया गया था। 

Created On :   6 April 2023 9:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story