comScore

COVID-19 Alert: हरियाणा में सैनिटाइजर पर राजनीति, बोतलों पर छपी सीएम और डिप्टी सीएम की तस्वीरें

COVID-19 Alert: हरियाणा में सैनिटाइजर पर राजनीति, बोतलों पर छपी सीएम और डिप्टी सीएम की तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। नोवल कोरोना वायरस से इस समय पूरा देश एक-साथ होकर लड़ रहा है। वहीं हरियाणा में सैनिटाइजर की बोतलों को लेकर राजनीतिक पार्टियों में जंग छिड़ गई है। यहां सैनिटाइजर की बोतलों पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal Khattar) और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की तस्वीरें लगाकर सप्लाई करने पर विवाद हो गया है। विपक्षी दल ने आरोप लगाया है कि इस मुश्किल समय सरकार सैनिटाइजर (Sanitizer) के माध्यम से प्रचार कर रही है।

दीपेंद्र हुड्डा ने साधा निशाना
कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट कर हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि BJP-JJP को लग रहा है कि देश में बीमारी नहीं, उनकी चुनावी रैली चल रही है। बीमारी का इस्तेमाल अपने चेहरे चमकाने के लिए करना राजनीति का क्रूर चेहरा है। Sanitiser के बाद क्या मास्क पर नेता चिपकेंगे? ये बोतल बरसों तक लोगों को भाजपा और जजपा की संवेदनहीनता याद दिलाएगी। समय राजनीति का नहीं सेवा का है। 

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि आदरणीय खट्टर जी-दुष्यंत जी, क्या कोरोना वायरस के कहर में आपको सस्ती राजनीति व स्वयंभू प्रचार से आगे कुछ नजर नहीं आता? त्रासदी देखी और सरकारी पैसे से भुनाना शुरू। इसीलिए जनता का विश्वास राजनीतिक तंत्र से उठ रहा है। विनम्र अनुरोध की इसे दुरुस्त करें।

कमेंट करें
mLYw5