पीके महज एक बिजनेसमैन हैं : ललन सिंह

PK is just a businessman: Lalan Singh
पीके महज एक बिजनेसमैन हैं : ललन सिंह
बिहार सियासत पीके महज एक बिजनेसमैन हैं : ललन सिंह

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशांत किशोर (पीके) ने आलोचना की थी, जिसके बाद जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी पलटवार किया है। उन्होंने रविवार को प्रशांत किशोर को बिहार को नहीं जानने वाला एक व्यापारी करार दिया। उन्होंने कहा, पीके एक व्यापारी है जो एक विक्रेता की तरह अपने उत्पादों को बेचने के लिए घूम रहा है। उसे बिहार का कोई ज्ञान नहीं है। वह एक राजनीतिक व्यक्ति नहीं है। इसलिए, उस पर टिप्पणी करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

सिंह ने कहा, अगर कोई सेल्समैन देश में नहीं घूमेगा, तो वह अपने उत्पादों को कैसे बेच सकता है। वर्तमान में, वह बिहार में अपने उत्पादों का विज्ञापन कर रहे हैं। उन्होंने पिछले 17 वर्षों में बिहार के विकास में कोई योगदान नहीं दिया है। हर कोई जानता है कि वह बिहार में भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। वर्तमान में वह पर्दे के पीछे अभिनय कर रहे हैं। उन्हें स्क्रीन के सामने आना चाहिए और सीधे हमारे सामने आना चाहिए। उसका बिहार से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ अपने लिए ब्रांडिंग कर रहे है। वह मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय ले रहे थे और दूसरी ओर, वह एक मीडियाकर्मी के सामने खुद को ब्रांड कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री उनसे मिलना चाहते हैं।

पीके फिलहाल बिहार में अपना जन सूराज कैंपेन कर रहे हैं और वह 2 अक्टूबर से चंपारण से पदयात्रा शुरू करेंगे। इससे पहले नीतीश कुमार ने भी पीके पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें बिहार की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, वह एक व्यवसायी हैं और सुर्खियों में बने रहने के लिए मेरे खिलाफ बयान दे रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story