पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने देशवासियों को दी विजयादशमी की बधाई

PM Modi, Amit Shah and JP Nadda congratulate the countrymen on Vijayadashami
पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने देशवासियों को दी विजयादशमी की बधाई
शुभकामनाएं पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने देशवासियों को दी विजयादशमी की बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देशभर में बुधवार को बुराई पर अच्छाई, अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य की जीत का महापर्व विजयादशमी मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए सभी के जीवन में साहस, संयम और सकारात्मक ऊर्जा आने की कामना की है।

वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एवं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत सरकार के अन्य मंत्रियों और भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा, सभी देशवासियों को विजय के प्रतीक-पर्व विजयादशमी की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में साहस, संयम और सकारात्मक ऊर्जा लेकर आए।

गृहमंत्री अमित शाह ने जय श्रीराम के नारे के साथ विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा, समस्त देशवासियों को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। बुराई पर अच्छाई, अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य की जीत का यह महापर्व सभी के जीवन में नई ऊर्जा व प्रेरणा का संचार करे। जय श्रीराम!

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी के जीवन में नवीन ऊर्जा और उत्कर्ष की कामना करते हुए ट्वीट कर कहा, असत्य पर सत्य, अन्याय पर न्याय व अधर्म पर धर्म के विजय का महापर्व विजयादशमी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। यह महापर्व आप सबके जीवन में नवीन ऊर्जा व उत्कर्ष लेकर आए। जय श्रीराम!

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Oct 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story