भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी: केरल में सियासत गरमाई, माकपा पर जमकर बरस भाकपा

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने माकपा का कड़ा विरोध करते हुए कहा है कि केरल में लेफ्ट डेमोकेट्रिक फ्रंट (एलडीएफ) को पिनाराई विजयन सरकार के रूप में ब्रांड करने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास है। तिरुवनंतपुरम जिला समिति की बैठक में भाग ले रहे पार्टी सदस्यों ने आंतरिक मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान पिछली एलडीएफ सरकारों में ई.के. नयनार, पी.के. वासुदेवन नायर या वी.एस. अच्युतानंदन ने जोर देकर कहा कि एलडीएफ सरकार की ब्रांडिंग कम्युनिस्ट आर्दशों के अनुसार स्वीकार्य नहीं थी।

पार्टी के सदस्यों ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के नेतृत्व में गृह मंत्रालय की भी आलोचना की और कहा कि राज्य पुलिस अपनी विफलताओं और यहां तक कि लॉकअप यातना और हत्याओं समेत अपनी मनमानी के लिए आम समाज की आलोचना कर रही है। उन्होंने राज्य के भाकपा नेतृत्व पर इस मामले पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया। सदस्यों ने कहा कि वाम सरकार पर्यावरण के मुद्दों पर कोई ठोस राय नहीं दे रही है। इसके अलावा, पार्टी नेताओं ने प्रदेश नेतृत्व से तत्काल प्रभाव से निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव कार्य शुरू करने को कहा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.