हिंदू विरोधी हैं राहुल गांधी, एक बार फिर सामने आया असली चेहरा- संबित पात्रा

Rahul Gandhi is anti-Hindu, once again the real face has come to the fore: Sambit Patra
हिंदू विरोधी हैं राहुल गांधी, एक बार फिर सामने आया असली चेहरा- संबित पात्रा
नई दिल्ली हिंदू विरोधी हैं राहुल गांधी, एक बार फिर सामने आया असली चेहरा- संबित पात्रा

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। भाजपा ने राहुल गांधी को हिंदू विरोधी बताते हुए कहा है कि सिर्फ चुनाव के समय ही राहुल गांधी को मंदिर की याद आती है और चुनाव खत्म होने के साथ ही उनका हिंदू विरोधी चेहरा सामने आ जाता है। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने तमिल पादरी के साथ राहुल गांधी की मुलाकत के वीडियों में बोली गई बातों को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस वीडियो के माध्यम से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सच्चाई सबके सामने आ गई है। उन्होने कहा कि ठीक नवरात्र से पहले मां शक्ति और मां भवानी के अपमान के इस वीडियो ने सबके ह्रदय को व्यथित कर दिया है।

राहुल गांधी पर चुनावी हिंदू बनने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सिर्फ चुनाव के समय पर ही राहुल गांधी को मंदिर जाना होता है और स्वांग रचना होता है। लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद उनका ( राहुल गांधी) असली हिन्दू विरोधी चेहरा सामने आ जाता है जो एक बार फिर से सामने आ गया है।

पात्रा ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि इससे पहले भी कई बार सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने हिंदू धर्म का अपमान किया है- चाहे वो भगवान राम को नकारने का विषय हो या उनके अस्तित्व को लेकर सबूत मांगने का विषय रहा हो और आज उन्होने मां शक्ति का अपमान किया है। वहीं भाजपा ने भी अपने आधिकारिक अकाउंट से राहुल गांधी के इस विवादित वीडियो को शेयर करते हुए सवाल पूछा है कि, ये भारत जोड़ो यात्रा है? इससे पहले भाजपा ने काग्रेस पर धरती के स्वर्ग कश्मीर को तोड़कर नापाक पाक अधिकृत कश्मीर बनाने का भी आरोप लगाया था।

राहुल गांधी के वीडियो को लेकर भाजपा के आरोप पर पलटवार करते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि, भाजपा की हेट फैक्ट्री एक घटिया ट्वीट वायरल करने का प्रयास कर रही है। ऑडियो में जो कुछ भी रिकॉर्ड किया गया है, उससे इसका कोई संबंध नहीं है। यह भाजपा का विशिष्ट तुच्छ तरीका है। भारत जोड़ो यात्रा के सफल शुरूआत और लोगों द्वारा मिल रहे समर्थन को देखकर ये हताश हो गए हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story