नई दिल्ली: राहुल गांधी ने तेलंगाना कांग्रेस के नेताओं से की मुलाकात

April 5th, 2022

हाईलाइट

  • राहुल गांधी इस महीने तेलंगाना का दौरा करेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पार्टी की तेलंगाना इकाई के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर और एकजुटता एवं अनुशासन का मंत्र दिया।

राहुल गांधी के आवास पर हुई इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी समेत 35 से अधिक नेता मौजूद थे। इस दौरान पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी मणिकम टैगोर भी इस बैठक में शामिल हुए।

राहुल से मुलाकात के बाद तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने कहा कि हमने राहुल के साथ किसानों, महंगाई, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी और धान खरीद आदि विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस महीने तेलंगाना का दौरा करेंगे। कोई गठबंधन नहीं, कांग्रेस तेलंगाना में टीआरएस और बीजेपी के खिलाफ लड़ेगी।

सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को नसीहत दी कि वे अनुशासन का ध्यान रखें। इसके साथ ही राहुल गांधी ने तेलंगाना के कांग्रेस नेताओं से यह भी कहा कि वे प्रदेश सरकार के खिलाफ संघर्ष तेज करें और एकजुट रहें।

राहुल गांधी की तेलंगाना के कांग्रेस नेताओं के पिछले कुछ सप्ताह के भीतर यह दूसरी बैठक थी। गौरतलब है कि राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 2024 लोकसभा में गैर बीजेपी, गैर कांग्रेस नेतृत्व में पार्टियों की गोलबंदी की कोशिश कर रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)