लखीमपुर हादसे पर राहुल गांधी का ट्वीट, लिखा- जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी!

Rahul Gandhi tweets in support of Priyanka Gandhi on Lakhimpur accident
लखीमपुर हादसे पर राहुल गांधी का ट्वीट, लिखा- जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी!
प्रियंका को राहुल का साथ लखीमपुर हादसे पर राहुल गांधी का ट्वीट, लिखा- जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लखीमपुर हादसे के बाद से लगातार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सरकार को घेरने में जुटी हैं। 28 घंटे में तक हिरासत में रहने के बाद भी प्रियंका पीछे नहीं हट रही हैं। उन्हें कांग्रेस सांसद और उनके भाई राहुल गांधी का पूरा समर्थन मिल रहा है। राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी! सत्याग्रह रुकेगा नहीं।

 

वहीं, कल भी राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए प्रियंका गांधी का समर्थन किया था। राहुल ने ट्विटर पर लिखा था, प्रियंका, मैं जानता हूँ तुम पीछे नहीं हटोगी- तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं। न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे। बता दें कि  प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार ने जो कार्रवाई की है वह दबाव का नतीजा है। अब तक मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया जबकि हमें गिरफ्तार कर लियाय़  उन्होंने कहा कि अजय मिश्रा को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए। पीड़ितों से मिले बिना नहीं लौटूंगी।

आज प्रियंका गांधी ने भी एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है।अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ, क्यों?""

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सीतापुर जिले के हरगांव में उस वक्त हिरासत में लिया गया, जब वह लखीमपुर खीरी जा रही थीं, जहां रविवार को हुई हिंसा में कथित तौर पर आठ लोगों की मौत हो गई है। प्रियंका गांधी के काफिले को लखनऊ में रोका गया और पुलिस ने कौल हाउस को घेर लिया, जहां वह अपनी लखनऊ यात्राओं के दौरान ठहरती हैं।

Created On :   5 Oct 2021 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story