राज ठाकरे का दावा, माहिम समुद्र में बन रही रहस्यमय दरगाह

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मुंबई राज ठाकरे का दावा, माहिम समुद्र में बन रही रहस्यमय दरगाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने बुधवार को अरब सागर में माहिम के तट से कुछ मीटर की दूरी पर एक कथित दरगाह बनने का नाटकीय खुलासा किया। राज्य सरकार, मुंबई पुलिस और निकाय प्रशासन का ध्यान आकृष्ट करते हुए मनसे प्रमुख ने उन्हें एक अल्टीमेटम भी दिया कि जब तक इसे एक महीने के भीतर नहीं गिराया जाता, तब तक मनसे उसी स्थान पर जाकर गणपति मंदिर बना देगी।

संभावित सुरक्षा खतरे की ओर इशारा करते हुए, राज ठाकरे ने मांग की : माहिम पुलिस स्टेशन के करीब है, बीएमसी अधिकारी वहां घूमते रहते हैं .. फिर भी पिछले दो वर्षो से यह दरगाह खुलेआम समुद्र में बन रही है .. एक और हाजी अली दरगाह.. और इस बारे में बात करने वाला कोई नहीं है?

पांच साल बाद अपने पुराने लाव रे ते वीडियो (उस वीडियो को चलाएं) के साथ लौटते हुए राज ठाकरे ने एक वीडियो चलाने का आदेश दिया, जाहिरा तौर पर एक ड्रोन के साथ मंडराते हुए शूट किया गया था, जो माहिम समुद्र में एक छोटा टापू जैसा लग रहा था।

इसमें कुछ हरे और सफेद झंडे थे, जो एक खंभे पर फहरा रहे थे और चारों ओर तारों पर, कुछ पुरुषों और महिलाओं के भक्तों के साथ एक अज्ञात व्यक्ति की अस्थायी कब्र पर प्रार्थना कर रहे थे। उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में पूछा, यह दरगाह किसकी है? किसी मछली की है?

 

एसजीके

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 March 2023 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story