सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन, गहलोत और बीजेपी पर भारी

Sachin Pilots show of power, heavy on Gehlot and BJP
सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन, गहलोत और बीजेपी पर भारी
राजस्थान सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन, गहलोत और बीजेपी पर भारी
हाईलाइट
  • पायलट का प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, कोटा। राजस्थान में मचे सियासी घमासान के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट राज्य के कई इलाकों में पहुंचकर अपने शक्ति प्रदर्शन के जरिए बीजेपी और गहलोत पर निशाना साध रहे है। पायलट अपने समर्थक विधायक, नेता और कार्यकर्ताओं के बल पर जमकर प्रदर्शन कर रहे है।

पायलट ने जयपुर,झालावाड़ और कोटा का दौरा किया। सचिन पायलट के प्रदर्शन के दौरान कई जगह गहलोत के समर्थक दिखाई दिए तो कई जगह समर्थक नहीं आए। गहलोत के दो मंत्रियों शांति धारीवाल और अशोक चांदना ने  पायलट को हाड़ौती दौरे से  दूरी बना ली। कोटा रेलवे स्टेशन से लेकर झालावाड़ तक कांग्रेस प्रदर्शन में गहलोत समर्थक विधायक , मंत्री और कार्यकर्ता शामिल नहीं हुए।  इस  दौरान शहर का संगठन शामिल नहीं हुआ। जिन्हें गहलोत का समर्थक माना जाता है। लेकिन पायलट ने भी अपने शक्ति प्रदर्शन के जरिए हाड़ौती  में ही गहलोत और बीजेपी को घेरा। 

पायलट अपने प्रदर्शन के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे है। पायलट न केवल बीजेपी पर निशाना साध रहे है बल्कि इशारों इशारों में गहलोत पर भी निशाना साध रहे है। पायलट ने कहा कि मैं मेहनत और कार्य के दम पर प्रदेशाध्यक्ष बना, मेरे साथ मेरे कार्यकर्ताओं ने जनता के बीच पहुंचकर पार्टी का काम किया,और हम सत्ता में आए। 

राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर सचिन पायलट ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है, पायलट ने हाड़ौती में शक्ति प्रदर्शन के दौरान कहा था कि इस क्षेत्र में हमने किसानों और गरीबों के लिए संघर्ष  किया है। पायलट ने कहा कि हमारी पार्टी ही वर्कर, कार्यकर्ता , किसान और नौजवानों की उम्मीदों पर खरा उतरने वाली पार्टी है। इस दौरान पायलट ने 2023 में भी राज्य में फिर से कांग्रेस सरकार बनाने को कहा।

Created On :   11 Oct 2022 12:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story