संजय निषाद बोले, समाज को आरक्षण दिलाना मेरी प्राथमिकता

Sanjay Nishad said, my priority is to provide reservation to the society
संजय निषाद बोले, समाज को आरक्षण दिलाना मेरी प्राथमिकता
उत्तर प्रदेश संजय निषाद बोले, समाज को आरक्षण दिलाना मेरी प्राथमिकता

डिजिटल डेस्क, लखनऊृ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन के साथ चुनाव लड़ी निषाद पार्टी के मुखिया डा. संजय निषाद ने भाजपा नेतृत्व और पीएम मोदी, सीएम योगी को सहयोग और प्यार के लिए धन्यवाद दिया। कहा कि निषाद समाज को आरक्षण दिलाना प्राथमिकता है। हमने भाजपा की हारी हुई सीटों पर जीत दर्ज की है। डॉ. संयज निषाद शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में सपा, बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दोनों दल जब सत्ता में आते थे तो सिर्फ अपनी जातियों के विकास पर ध्यान देते थे।

भाजपा के नेतृत्व में सभी जातियों का विकास हुआ है। वहीं समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि- सपा ने मेरे ऊपर गोली चलवाकर मारने का प्रयास किया। सपा हमारे लोगों को मारती है। वहीं मोदी हमें गले लगाते हैं। हमें आरक्षण चाहिए। वहीं, सरकार में मंत्री पद के सवाल पर संजय निषाद ने कहा कि, वो बड़े भाई हैं, मुझे उम्मीद है कि निश्चित रूप से छोटे भाई को सम्मान देंगे।

संजय निषाद ने रामराज्य और रावणराज का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह भगवान राम ने निषादराज को गले लगाया था, ठीक उसी तरह पीएम मोदी, सीएम योगी और भाजपा नेताओं ने उन्हें प्यार और सम्मान दिया। उन्होंने कहा कि 5 साल में पार्टी 1 से 11 हो गई है। निषाद ने कहा, राजनीति का जो संकल्प मैंने 12 जनवरी 2013 को निषाद राज के किले पर लिया था, जहां भगवान राम ने वनवास में जाते समय कदम रखा था और बड़े भाई निषादराज के गले मिले थे तो दुनिया में शांति आई थी। बदले में निषादराज ने अपने सेना लंका भेजी थी। रावण का वध हुआ था। दो राज्य था एक रावणराज्य और दूसरा रामराज्य। रावणराज खत्म होकर रामराज्य की स्थापना हुई थी।

संजय निषाद ने बताया कि उनकी पार्टी के कुल 11 उम्मीदवार चुनाव जीते हैं। 6 उनकी पार्टी के भोजन भरी थाली सिंबल पर और 5 भाजपा के निशान पर जीते हैं। उन्होंने कहा कि 5 प्रत्याशी बेहद कम अंतर से हारे हैं। उन्होंने कहा कि 2017 में भाजपा जिन 9 सीटों पर हार गई थी उनमें से 6 पर निषाद पार्टी ने जीत हासिल की है। संजय निषाद ने भाजपा से मिले प्यार और सम्मान का जिक्र करते हुए कहा, जिस तरह राम ने निषादराज को गले लगाया था ठीक उसी तरह पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने हमें उसी रामराज्य की स्थापना के लिए और जो पिछली सरकारों ने रावणराज्य का इस्तेमाल करके जनता को दुख दे रही थी उसे रोकने के लिए जिस तरह हमें प्यार दिया उसके लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि निषाद ने यह भी कहा कि जिस तरह भाजपा नेताओं ने अपने प्रत्याशियों को जितवाने के लिए तन-मन-धन से काम किया, ठीक उसी तरह निषाद पार्टी के प्रत्याशियों के लिए भी प्रचार और सहयोग किया गया।

(आईएएनएस)

Created On :   12 March 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story