आरएसएस का विरोध करने के लिए धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक साथ आना चाहिए : केरल सीएम

Secular forces should come together to oppose RSS: Kerala CM
आरएसएस का विरोध करने के लिए धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक साथ आना चाहिए : केरल सीएम
केरल सियासत आरएसएस का विरोध करने के लिए धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक साथ आना चाहिए : केरल सीएम

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने रविवार को देश की सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ एक साथ आने का आह्वान किया है। कोझिकोड में केरल नदवथुल मुजाहिदीन (केएनएम) द्वारा आयोजित एक सार्वजनिक समारोह को संबोधित करते हुए केरल के सीएम ने कहा कि एक अकेला बल आरएसएस का विरोध नहीं कर सकता है। इसलिए सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को आरएसएस और अन्य हिंदुत्ववादी ताकतों की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ एकजुट होना चाहिए।

सीएम पिनाराई विजयन ने समारोह में माकपा की आलोचना करने के लिए इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के खिलाफ भी तंज कसा। आईयूएमएल के वरिष्ठ नेता और विधायक पीके बशीर एवं आईयूएमएल यूथ लीग के पूर्व अध्यक्ष पीके फिरोज ने इससे पहले दिन में कार्यक्रम में सीपीआईएम के खिलाफ तंज कसते हुआ कहा था कि वाम दल आरएसएस और संघ परिवार को बेनकाब करने में बुरी तरह विफल रहा है। इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि लीग तो छोड़िए, कोई भी संगठन आरएसएस और संघ परिवार का मुकाबला नहीं कर पाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story