शहाबुद्दीन की पत्नी के बयान से RJD में मची खलबली!

Shahabuddins wifes statement created panic in RJD
शहाबुद्दीन की पत्नी के बयान से RJD में मची खलबली!
बिहार शहाबुद्दीन की पत्नी के बयान से RJD में मची खलबली!

डिजिटल डेस्क, पटना। शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने अपने बयान से बिहार की राजनीतिक में भूचाल ला दिया है। रविवार को मुस्लिम मंच करवाने बेदारी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ मुस्लिम समाज के अन्य कई लोग हिना शहाब से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने मीडिया से बात से करते हुए कहा, "अभी हम अपने घर में बैठे हैं। किसी पार्टी में नहीं हैं। बिल्कुल न्यूट्रल हैं। अब मैं पूरे बिहार का दौरा करने जा रही हूं। उसके बाद आगे क्या करना हैं उसपर विचार करेंगे।" इस बयान के बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि हिना शहाब RJD का साथ छोड़ने वाली हैं। 

हिना शहाब के बयान की वजह

अभी तक हिना ने RJD के खिलाफ खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर नहीं की है। लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि वह राज्यसभा सीट को लेकर RJD से खफा है। बता दे,RJD ने राज्यसभा के लिए शहाबुद्दीन की पत्नी का नाम नहीं भेजा था जबकि हिना शहाब के समर्थकों ने राबड़ी निवास के बाहर पोस्टर लगाकर इसकी मांग की थी लेकिन पार्टी आलाकमान पर इसका कोई असर नहीं दिखा था।  

आखिर क्या हैं बयान के सियासी मायने 

सिवान के पूर्व सासंद मों. शहाबुद्दीन थे। अभी उन्की पत्नी हिना शहाब और बेटा ओसामा राजनीतिक में पूर्ण रुप से सक्रिय हैं। आज भी सिवान की राजनीति शहाबुद्दीन के परिवार के इर्द-गिर्द घुमती हैं। शहाबुद्दीन परिवार पूरे बिहार के मुस्लिमों पर मानी जाती हैं। अब हिना शहाब के बयान से एमवाई समीकरण भी बिगड़ सकता हैं। इसलिए सभी पार्टियों की निगाहें इस परिवार पर हैं।

Created On :   27 Jun 2022 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story