शाहनवाज हुसैन ने लोगों को दिलाया भरोसा, कहा- बिहार में उद्योग भी लगाएंगे और रोजगार भी दिलाएंगे

Shahnawaz Hussain said that industry will also be set up, they will also provide employment
शाहनवाज हुसैन ने लोगों को दिलाया भरोसा, कहा- बिहार में उद्योग भी लगाएंगे और रोजगार भी दिलाएंगे
बिहार उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने लोगों को दिलाया भरोसा, कहा- बिहार में उद्योग भी लगाएंगे और रोजगार भी दिलाएंगे
हाईलाइट
  • उद्योग भी लगाएंगे
  • रोजगार भी दिलाएंगे : शाहनवाज हुसैन

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के उद्योग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को कहा कि बिहार में उद्योग एवं रोजगार का माहौल है और बिहार की सरकार उद्योग के विकास के लिए प्रयासरत है। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि बिहार में उद्योग भी लगाएंगे और लोगों को रोजगार भी दिलाएंगे।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बिहार में उद्योग लगाए जाने की चर्चा अब पूरे देश में हो रही है। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को सहयोग कार्यक्रम में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री हुसैन ने कहा, बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण रोजगार देने के काम में कुछ देरी हुई है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में रोजगार देने के तेजी लायी जा रही है। पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि बिहार के विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लोकसभा चुनाव में भी सभी सीट जीतने का दावा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि राजद जब-जब दावा करती है राज्य की जनता उसे खारिज करती है। उन्होंने कहा कि बिहार के दो विधान सभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की भारी जीत होगी। राजद नेता तेजस्वी यादव का महिलाओं को 500-500 रुपये के नोट बांटे जाने का वीडियो वायरल होने के संबंध में पूछे जाने पर भाजपा नेता ने कहा कि जिनके पास पैसा है वह पैसा बांट रहे हैं। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि नेताओं को मर्यादा का पालन करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा कोटे के बिहार के मंत्री अपनी निश्चित तिथि को लोगों की समस्या सुनते हैं, जिसे पार्टी ने सहयोग कार्यक्रम नाम दिया है।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Sep 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story