दिग्विजय का पुलिस अफसर की कॉलर पकड़ना शर्मनाक : विष्णुदत्त

Shameful for Digvijay to hold police officers collar: Vishnu Dutt
दिग्विजय का पुलिस अफसर की कॉलर पकड़ना शर्मनाक : विष्णुदत्त
भोपाल दिग्विजय का पुलिस अफसर की कॉलर पकड़ना शर्मनाक : विष्णुदत्त

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में हुए जिला पंचायत के अध्यक्ष के चुनाव में भोपाल से ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। इस तस्वीर में सिंह ने एक पुलिस अफसर की कॉलर पकड़ रखी है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा भोपाल जिला पंचायत निर्वाचन के दौरान पुलिस अधिकारी से दुर्व्यवहार किए जाने की घटना को शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को ऐसा व्यवहार शोभा नहीं देता, जिस तरह उन्होंने एक पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ा और निर्वाचन स्थल पर धक्कामुक्की की, वह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मूल चरित्र अपराधीकरण का रहा है। दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री रहे तब उन्होंने अपराधियों को बढ़ावा दिया। 15 महीने कमलनाथ सरकार रही, तब भी प्रदेश में गुंडिज्म हावी था।

उन्होंने कहा कि आज कमलनाथ चुनाव से गायब है और पूरा दबाव दिग्विजय सिंह पर रहा, इस कारण भी दिग्विजय सिंह हार की खीज के कारण गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। उन्होंने दिग्विजय सिंह से पूछा कि चुनाव में हार जीत चलती है, लेकिन कानून हाथ में लेने का अधिकार आपको किसने दिया ?

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने जिला पंचायत चुनावों में 41 जिलों में भाजपा समर्थित अध्यक्ष चुने जाने पर पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि 51 जिला पंचायतों में से भाजपा ने 41 स्थानों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर प्रचंड बहुमत का इतिहास बनाया है। इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की उन गरीब कल्याण की नीतियों और योजनाओं को जाता है जिन्हें हमारे कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि गांव गांव तक पहुंचाने में सफल हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह जीत हमारे नेतृत्व के प्रति जनता के विश्वास की जीत है। 65 हजार बूथों पर हमारे कार्यकर्ताओं ने अथक मेहनत की, जिसके कारण जिला पंचायत चुनाव में 81 प्रतिशत से उपर भाजपा जीतकर आयी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story