नेशनल हेराल्ड मामला: ईडी की पूछताछ के दौरान सोनिया गांधी को बोलने में हुई दिक्कत

July 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्थमा है और कोविड-19 के बाद की जटिलताओं के कारण गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय में पूछताछ के दौरान वह अपनी सांस को स्थिर करने के लिए नेबुलाइजर का इस्तेमाल कर रही थीं। सूत्रों ने कहा कि सोनिया गांधी कोविड की जटिलताओं से पीड़ित हैं और उन्हें बोलने में समस्या है।

इससे पहले, प्रियंका गांधी ने ईडी अधिकारियों से कहा था कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि वह खराब स्वास्थ्य के कारण अपनी मां की सहायता करेगी। उन्होंने अधिकारियों से पूछताछ के दौरान उन्हें ईडी कार्यालय में मौजूद रहने का अनुरोध किया था जिसे स्वीकार कर लिया गया।सूत्रों ने कहा कि सोनिया गांधी से दूसरे दौर की पूछताछ उनके खराब स्वास्थ्य के कारण नहीं हो सकी। अब वह 25 जुलाई को जांच में शामिल होंगी। संभावना है कि उनसे उनके बेटे राहुल गांधी की तरह कुछ दिनों तक पूछताछ भी चल सकती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.