शिअद-बसपा गठबंधन 80 से अधिक सीटें जीतेगा: सुखबीर बादल

Sukhbir Badal says SAD-BSP alliance will win over 80 seats
शिअद-बसपा गठबंधन 80 से अधिक सीटें जीतेगा: सुखबीर बादल
पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 शिअद-बसपा गठबंधन 80 से अधिक सीटें जीतेगा: सुखबीर बादल

डिजिटल डेस्क, फिरोजपुर (पंजाब)। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पंजाब के लोगों को वर्तमान चुनाव में शिअद के नेतृत्व वाली सरकार चुनकर पंजाबियों की समृद्धि और राज्य की प्रगति सुनिश्चित करने के अवसर का लाभ उठाना चाहिए।

गुरुहरसहाय में पार्टी प्रत्याशी वरदेव सिंह नोनी मान, फिरोजपुर (ग्रामीण) में जोगिंदर सिंह जिंदू और फिरोजपुर (शहरी) में रोहित कुमार मोंटू वोहरा के पक्ष में चुनावी कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए बादल ने कहा कि पंजाब ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में कांग्रेस कांग्रेस सरकार के शासन के दौरान पहले ही पांच साल गंवा दिए हैं।

उन्होंने पंजाब के लोगों से कहा कि वे सरकार के चुनाव के फैसले पर गलत निर्णय लेकर पांच साल और बर्बाद नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि यह समय की परीक्षा है कि अकाली-बसपा गठबंधन पंजाबियों की समृद्धि और राज्य की प्रगति सुनिश्चित कर सकता है जैसा कि लोगों ने पहले प्रकाश सिंह बादल के नेतृत्व वाली शिअद के नेतृत्व वाली सरकारों के दौरान देखा था।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि पिछले पांच साल में लोगों को नई सुविधाएं देने के बजाय प्रकाश सिंह बादल के नेतृत्व वाली सरकारों द्वारा दी जा रही सुविधाओं को छीन लिया।

उन्होंने कहा कि वृद्धावस्था पेंशन, शगुन योजना, आटा-दाल योजना, किसानों को कृषि के लिए मुफ्त बिजली और छात्राओं को मुफ्त साइकिल, ये सभी शिअद सरकारों द्वारा शुरू किए गए थे। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं में हिस्सा बढ़ाने की तो क्या बात करें, कांग्रेस सरकार ने राज्य में इन सभी योजनाओं को रोक दिया और शिअद सरकार द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों को भी रोक दिया।

(आईएएनएस)

Created On :   11 Feb 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story