सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल पुलिस पर लगाया शख्स की हत्या का आरोप

Suvendu Adhikari accused the Bengal Police of killing the man
सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल पुलिस पर लगाया शख्स की हत्या का आरोप
कोलकाता सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल पुलिस पर लगाया शख्स की हत्या का आरोप

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को पुलिस पर पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के कालियागंज में 33 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि कलियागंज में मंगलवार दोपहर पुलिस बलों और स्थानीय लोगों के बीच हुई झड़प एक गंभीर संघर्ष में बदल गया था। लोग एक नाबालिग लड़की के बलात्कार और हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे, जिसका शव 21 अप्रैल को बरामद किया गया था। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मंगलवार को वहां तनाव के लिए भाजपा समर्थित और बिहार से आने वाले गुंडे जिम्मेदार थे।

गुरुवार को अधिकारी ने एक ट्विटर संदेश के माध्यम से आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता और 33 वर्षीय मृत्युंजय बर्मन की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्वीटर संदेश में आरोप लगाया है कि पुलिस ने भाजपा पंचायत समिति सदस्य बिष्णु बर्मन के घर आधी रात ढाई बजे छापा मारा, लेकिन वह वहां नहीं मिला। उनके मुताबिक, छापेमारी के दौरान पुलिस ने रवींद्रनाथ बर्मन के बेटे मृत्युंजय बर्मन को गोली मार दी।

उन्होंने ट्विट किया, यह अपने सबसे खराब रूप में अत्याचार और राज्य का आतंक है और ममता बनर्जी सम्राट नीरो की तरह व्यवहार कर रही हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ममता बनर्जी ने कालियागंज के लोगों के खिलाफ युद्ध की घोषणा की और पुलिस ने उनका अनुपालन किया।

उन्होंने अपने ट्विटर संदेश में कहा, उन्हें राज्य द्वारा इस नृशंस हत्या की जिम्मेदारी लेनी होगी। लोगों को इस तरह की आंतरिक हिंसा और रक्तपात के खिलाफ आवाज उठाकर लोकतांत्रिक तरीके से उठना चाहिए। रिपोर्ट लिखे जाने तक न तो राज्य प्रशासन की ओर से और न ही सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया आई थी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 April 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story