तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष ने बेटे का बचाव किया, राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया

Telangana BJP president defends son, alleges political conspiracy
तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष ने बेटे का बचाव किया, राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया
बेटे का बचाव तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष ने बेटे का बचाव किया, राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया
हाईलाइट
  • मारपीट का मामला

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने बुधवार को अपने बेटे भागीरथ का बचाव किया है। महिंद्रा विश्वविद्यालय में भागीरथ ने अपने बैचमेट के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विश्वविद्यालय के अधिकारियों की शिकायत पर भागीरथ के खिलाफ पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया। भाजपा नेता संजय ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि उसने एक बैचमेट के साथ लड़ाई की जो एक लड़की को उसके फोन से नंबर मिलने के बाद टेक्स्ट मैसेज से परेशान कर रहा था।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के पीछे राजनीतिक साजिश है। उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह तीन बच्चों का करियर खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सीएम को राजनीतिक रूप से उनका सामना करने की चुनौती दी।

संजय ने दावा किया कि यह घटना दो महीने पहले हुई थी और मामला भी सुलझ गया था लेकिन अब उन्हें और उनके बेटे को निशाना बनाने के लिए वीडियो वायरल किया जा रहा है। इस बीच बुधवार को संजय के बेटे द्वारा अपने बैचमेट को गाली देने और पिटाई करने का एक और वीडियो सामने आया है। पहला वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था।

विश्वविद्यालय की अनुशासनात्मक समिति के प्रमुख की शिकायत पर भागीरथ के खिलाफ डुंडीगल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। भाजपा नेता के बेटे पर अपने दोस्त की बहन के साथ छेड़छाड़ करने के लिए एक निजी शैक्षणिक संस्थान के परिसर में एक साथी छात्र की पिटाई करने का आरोप लगाया गया था। वायरल मीडियो में भागीरथ को पीड़ित को पीटते और गाली देते हुए सुना जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित ने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें उसने स्वीकार किया कि उसने एक लड़की को परेशान किया, जिससे भागीरथ नाराज हो गया और बाद में उसकी पिटाई की। श्रीराम ने कहा कि उन्हें अब भागीरथ से कोई समस्या नहीं है और मारपीट के वीडियो को बेकार बताया। श्रीराम ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई लेकिन विश्वविद्यालय ने शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story