तेलंगाना सचिवालय के कर्मचारियों ने संविधान दिवस की शपथ ली

Telangana Secretariat employees take oath on Constitution Day
तेलंगाना सचिवालय के कर्मचारियों ने संविधान दिवस की शपथ ली
तेलंगाना तेलंगाना सचिवालय के कर्मचारियों ने संविधान दिवस की शपथ ली

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना में शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन के साथ संविधान दिवस मनाया गया। बीआरकेआर भवन में आयोजित समारोह में राज्य सचिवालय के कर्मचारियों ने शपथ ली। सचिव (सामान्य प्रशासन) ए वी शेषाद्री ने संविधान दिवस की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर अतिरिक्त सचिव (सामान्य प्रशासन) अरविंदर सिंह और अन्य अधिकारी उपस्थित थे। राज्य अल्पसंख्यक आयोग के कार्यालय में भी दिवस मनाया गया। अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष इम्तियाज इशाक, उपाध्यक्ष ए. एच. एन. कांथी वेस्ली और अन्य स्टाफ सदस्यों ने अपनी विचारधारा को बनाए रखने की प्रतिबद्धता की पुष्टि करने के लिए संविधान की प्रस्तावना पढ़ी।

अध्यक्ष ने भारतीय संविधान के निर्माता डॉ. बी. आर. अम्बेडकर के नाम पर नए सचिवालय भवन का नामकरण करने के लिए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की सराहना की। पुलिस महानिदेशक कार्यालय में भी संविधान दिवस मनाया गया। सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने संविधान की प्रस्तावना पढ़ी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story