विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर वाईएसआरसीपी नेताओं की कारों पर पथराव से तनाव

Tension due to stone pelting on cars of YSRCP leaders at Visakhapatnam airport
विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर वाईएसआरसीपी नेताओं की कारों पर पथराव से तनाव
विशाखापत्तनम विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर वाईएसआरसीपी नेताओं की कारों पर पथराव से तनाव

डिजिटल डेस्क, विशाखापत्तनम। विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर शनिवार को उस समय तनाव पैदा हो गया जब जन सेना पार्टी के कुछ समर्थकों ने सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर कथित रूप से पथराव किया।घटना तब हुई जब जन सेना के कार्यकर्ता अपनी पार्टी के नेता और अभिनेता पवन कल्याण के स्वागत के लिए हवाई अड्डे के बाहर बड़ी संख्या में जमा हुए थे और उसी समय वाईएसआरसीपी के कुछ मंत्री और नेता विजयवाड़ा के लिए रवाना होने के लिए हवाई अड्डे पहुंचे। इस दौरान मंत्री आरके रोजा, जोगी रमेश और टीटीडी के अध्यक्ष वाई.वी. सुब्बा रेड्डी के वाहनों पर पथराव किया गया। वह सत्ताधारी दल द्वारा आयोजित एक रैली में भाग लेने के बाद जा रहे थे।

पथराव में रोजा की कार का चालक घायल हो गया। वाईएसआरसीपी नेताओं के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घटना तब हुई जब पवन कल्याण एयरपोर्ट पहुंचे। वह जन वाणी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय यात्रा पर आए हैं। पथराव के बाद हवाई अड्डे के टर्मिनल भवन के बाहर अराजकता फैल गई और पुलिस को जन सेना कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।

पवन समर्थक कथित तौर पर राज्य के मंत्रियों और वाईएसआरसीपी नेताओं द्वारा अपने नेता पर मौखिक हमलों से नाराज थे। उन्होंने सत्तारूढ़ दल के नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए पथराव करने वालों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, मंत्री अंबाती रामबाबू ने कहा कि पवन कल्याण को वाईएसआरसीपी नेताओं पर हमले का जवाब देना चाहिए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Oct 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story