सड़क पर आया राजस्थान कांग्रेस का घमासान, चुप क्यों हैं कांग्रेस जन? : अरुण सिंह

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
राजस्थान सड़क पर आया राजस्थान कांग्रेस का घमासान, चुप क्यों हैं कांग्रेस जन? : अरुण सिंह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस आलाकमान की सख्त चेतावनी के बावजूद सचिन पायलट अनशन पर बैठ गए हैं। वहीं कांग्रेस में जारी घमासान पर कटाक्ष करते हुए राजस्थान भाजपा प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा है कि राजस्थान कांग्रेस का घमासान अब सड़कों पर आ गया है।

सिंह ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने, बहुसंख्यकों का विरोध करने और कई घोटालों का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया कि कांग्रेस जन इन मामलों में चुप क्यों हैं?

अरुण सिंह ने सचिन पायलट के अनशन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट कर कहा, राजस्थान कांग्रेस में घमासान सड़कों पर आया। गहलोत सरकार में महिलाओं पर अत्याचार, दलित शोषण, खान घोटालों और पेपरलीक घोटाले में कांग्रेस जन मौन क्यों हैं?

सिंह ने अशोक गहलोत सरकार पर बहुसंख्यक विरोधी होने और तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए सवाल पूछा कि पुजारी और संतों की मौत का जिम्मेदार कौन है? उन्होंने गहलोत सरकार की विदाई का दावा करते हुए आगे कहा कि, तुष्टिकरण के मामलों से बहुसंख्यकों की विरोधी सरकार की दुर्गति निश्चित है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 April 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story