मृतक की पत्नी का सीबीआई अधिकारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप

The wife of the deceased accused the CBI officers of demanding bribe
मृतक की पत्नी का सीबीआई अधिकारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप
लालन शेख की मौत मृतक की पत्नी का सीबीआई अधिकारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बोगतुई नरसंहार के मुख्य आरोपी लालन शेख की पत्नी रेशमा बीबी ने तीन सीबीआई अधिकारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। ललन की सीबीआई की हिरासत में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

रामपुरहाट पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी में रेशमा बीबी ने दावा किया है कि सीबीआई के तीन अधिकारियों विलास, भास्कर और राहुल ने उनके आवास पर लगे सीसीटीवी की हार्ड-डिस्क या या 50 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की। रेशमा ने कहा कि सीबीआई के अधिकारियों ने रिश्वत के बदले उन्हें संकट से बचाने की बात कही।

रेशमा ने अधिकारियों पर उसके पति को हिरासत में गंभीर रूप से पीटने का भी आरोप लगाया। रेशमा बीबी ने मीडियाकर्मियों से कहा, अगर मेरे पति ने आत्महत्या की थी तो उनके कपड़े कहां थे? दरअसल सीबीआई को पता चल गया था कि मेरे पति अदालत में पाक साफ हो जाएंगे और इसलिए सीबीआई ने उन्हें मार दिया। हालांकि रिपोर्ट दाखिल किए जाने तक इस तरह के आरोपों पर सीबीआई की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी।जिला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस बीच घटना के विरोध में मंगलवार दोपहर बीरभूम जिले के रामपुरहाट स्थित सीबीआई कैंप कार्यालय के सामने स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों ने कैंप कार्यालय के चारों ओर लगे बैरिकेड्स को तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की।

वहां तैनात केंद्रीय सशस्त्र बलों की विशाल टुकड़ी ने पूरे कैंप को घेर लिया और प्रदर्शनकारियों को कैंप में घुसने से रोकने की कोशिश की। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जिला पुलिस का एक बड़ा दल भी मौके पर पहुंच गया।

एजेंसी के एक उप महानिरीक्षक सहित कई सीबीआई अधिकारियों को कैंप कार्यालय के भीतर बंद कर दिया गया। प्रदर्शन के कारण एजेंसी के दो अधिकारियों को भी स्थानीय अदालत में अपनी निर्धारित यात्रा रद्द करनी पड़ी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story