• Dainik Bhaskar Hindi
  • Politics
  • There should be a CBI inquiry into the murder of Lady Sub Inspector Sandhya, who was trampled by cattle smugglers: Babulal Marandi

झारखंड : पशु तस्करों की गाड़ी से रौंदी गयीं लेडी सब इंस्पेक्टर संध्या की हत्या की सीबीआई जांच हो: बाबूलाल मरांडी

July 26th, 2022

हाईलाइट

  • संदेह के घेरे

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि पशु तस्करों द्वारा लेडी सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो की गाड़ी से रौंदकर हत्या के पीछे गहरा षड्यंत्र है। उन्होंने इस मामले की जांच सीबीआई या हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराने की मांग की है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मरांडी ने कहा कि गौ तस्करों का एक बड़ा नेटवर्क है। ऐसा लग रहा है कि राज्य सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि मैंने संध्या के परिजनों से मुलाकात की है। उन्हें आशंका है कि संध्या को जानबूझकर देर रात में ऐसी जोखिम भरी ड्यूटी पर लगाया गया। रांची के तुपुदाना थाना प्रभारी कन्हैया सिंह को सूचना थी कि तस्कर गुमला, सिमडेगा में पुलिस की कई बैरियर को तोड़कर आगे बढ़ रहे हैं। इतनी गंभीर सूचना के बाद एक महिला दारोगा को तीन सिपाहियों और एक चालक के भरोसे सड़क पर छोड़ दिया गया। उन्हें कोई बैकअप नहीं दिया गया। इस घटना के सामने आने के बाद थाना प्रभारी कन्हैया सिंह को केवल लाइन हाजिर किया गया, जबकि उसका निलंबन होना चाहिये था। कई ऐसे बिंदु हैं जो मामले को संदेह के घेरे में लाते हैं। जरूरी है इसकी जांच सीबीआई के जरिए करायी जाये।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...