जो धोखा देकर आपको सरप्राइज करते हैं, उन्हें सदमे के लिए तैयार रहना चाहिए : मुख्यमंत्री के प्रेस सचिव

Those who surprise you by deceiving you should be prepared for shock: Press Secretary to Punjab CM
जो धोखा देकर आपको सरप्राइज करते हैं, उन्हें सदमे के लिए तैयार रहना चाहिए : मुख्यमंत्री के प्रेस सचिव
पंजाब जो धोखा देकर आपको सरप्राइज करते हैं, उन्हें सदमे के लिए तैयार रहना चाहिए : मुख्यमंत्री के प्रेस सचिव
हाईलाइट
  • जो धोखा देकर आपको सरप्राइज करते हैं
  • उन्हें सदमे के लिए तैयार रहना चाहिए : पंजाब के मुख्यमंत्री के प्रेस सचिव

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा जोरदार और स्पष्ट विद्रोह का संकेत देते हुए, उनके प्रेस सचिव ने शनिवार को कहा कि जो धोखा देकर आपको सरप्राइज करते हैं, उन्हें सदमे के लिए तैयार रहना चाहिए। ऐसी खबरें हैं कि कांग्रेस आलाकमान अमरिंदर से इस्तीफा मांग सकती है। मुख्यमंत्री और आलाकमान के बीच जारी तनातनी के बारे में बात किए बिना प्रेस सचिव विमल सुंबली ने ट्वीट कर बताया, अगर लोग आपको विश्वासघात से आश्चर्यचकित करते हैं, तो आपको उचित प्रतिशोध के साथ उन्हें सदमा देने का अधिकार है।

इस बीच, एआईसीसी के प्रतिनियुक्त पार्टी महासचिव अजय माकन और हरीश चौधरी शाम को होने वाली कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में चंडीगढ़ पहुंचे। प्रदेश पार्टी प्रभारी हरीश रावत भी यहां हैं। कहा जा रहा है कि सीएलपी की बैठक से चंद घंटे पहले ही आलाकमान ने अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देने के लिए कह दिया था ताकि नए पदाधिकारी का चुनाव हो सके।

हालांकि मुख्यमंत्री ने अपमानित होने पर पार्टी छोड़ने की धमकी दी है। मुख्यमंत्री के एक करीबी विश्वासपात्र ने आईएएनएस से कहा, अमरिंदर सिंह ने सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात की और उनसे कहा कि उन्हें अपमानित किया जा रहा है और वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे।पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के मुताबिक आलाकमान ने अमरिंदर सिंह को साफ तौर पर पद छोड़ने को कहा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   18 Sep 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story