West Bengal: टीएमसी नेता मुकुल रॉय अस्पताल में भर्ती, किए जा रहे टेस्ट

September 3rd, 2021

हाईलाइट

  • मुकुल रॉय अस्पताल में भर्ती, किए जा रहे टेस्ट

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भाजपा से तृणमूल कांग्रेस में गए मुकुल रॉय की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है और उन्हें अब गुरुवार दोपहर को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालांकि उनकी बीमारी के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन रॉय के करीबी सूत्रों ने कहा कि उन्हें सीने में दर्द के बाद भर्ती कराया गया है।

रॉय, जिन्हें प्रीमियर अस्पताल के वुडबर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है, अपने वाहन से वार्ड तक पैदल ही चले। हालांकि उन्होंने मीडियाकर्मियों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, उनके इलाज के लिए सात सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। अस्पताल की ओर से अभी तक रॉय की हालत के बारे में नहीं बताया गया है। हालांकि सूत्रों ने बताया कि उनके शरीर में सोडियम-पोटेशियम का स्तर सामान्य से काफी ज्यादा है।

वह कुछ समय से शारीरिक समस्याओं से पीड़ित हैं और उन्हें मधुमेह भी है।

रॉय के अस्पताल में विभिन्न शारीरिक परीक्षण हो रहे हैं और विवरण बाद में मेडिकल बुलेटिन में साझा किया जा सकता है।

राज्य भर में उनके काफी फॉलोअर्स हैं और वह एक अनुभवी राजनेता हैं। रॉय के अस्पताल में भर्ती होने से विभिन्न हलकों में चिंता पैदा हो गई और सभी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

रॉय, जो हाल ही में भाजपा से अपनी पुरानी पार्टी तृणमूल कांग्रेस में वापस आए थे, की तबीयत काफी लंबे समय से ठीक नहीं चल रही है। पत्नी की मौत के बाद उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी। उन्होंने कुछ ऐसी टिप्पणियां भी कीं, जिससे पार्टी को शमिर्ंदगी उठानी पड़ी, लेकिन पार्टी नेतृत्व ने हालांकि कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।

 

आईएएनएस